LIVE KHABAR

A patient gifted box of dry fruits to his doctor heartful the reason you will say wow । एक मरीज ने अपने डॉक्टर को गिफ्ट किया ड्राई फ्रूट्स का डिब्बा, वजह जानकर आप भी कहेंगे-वाह भई वाह!

[ad_1]

patient gifted dry fruits box- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
मरीज ने डॉक्टर को दिया ड्राई फ्रूट्स का डिब्बा

Twitter Post: एक डॉक्टर को उसके एक मरीज ने अनोखा उपहार दिया जिसकी तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर शेयर की हैं। पोस्ट लोगों का ट्विटर पर दिल जीत रहा है। डॉक्टर ने साझा किया कि कैसे उनका एक मरीज  लंबे समय से बीमार था और वे उस रोगी का इलाज कर रहे थे और वह उन्हें उपहार देने के लिए उनके क्लिनिक में आया और ऐसा करने के पीछे का कारण भी बताया। डॉक्टर का ये पोस्ट आपके दिल को गर्मजोशी से भर देगी।

डॉक्टर ने लिखा“कल जब मैं सभी रोगियों को देख चुका था तो कोई मेरे क्लिनिक में देर से आया। वह बैंक में सहायक के रूप में काम करती हैं और एक दशक से अधिक समय से मेरी मरीज रही हैं। उनके वेतन को पूरी तरह से जानते हुए भी मैं उनसे परामर्श की कोई फीस नहीं लेता था। इसके लिए उन्होंने मुझे यह सूखे मेवों का यह जार भेंट किया हैं और #उगाडी की शुभकामनाएं दीं हैं। वह कहती हैं कि मैं मरीज बनकर नहीं आई हूं। आज मेरा बैंक में आखिरी दिन है और मैं आपकी सभी मदद के लिए आपकी आभारी हूं, ”डॉक्टर ने शेयर किया। साथ ही, उन्होंने एक तस्वीर भी ट्वीट की जिसमें वह अपने मरीज से उपहार के रूप में प्राप्त सूखे मेवों की बोतल दिखा रहे हैं।

पोस्ट कुछ दिन पहले शेयर की गई थी। पोस्ट किए जाने के बाद से ट्वीट को लगभग 8.1 लाख बार देखा जा चुका है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है। साथ ही, शेयर को 10,000 से अधिक लाइक्स मिले हैं। लोगों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए।

एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया, ‘अनमोल पल, ये’। एक अन्य ने लिखा, “वह कितनी धन्य आत्मा हैं।” “हार्टिंग,” एक तीसरे ने लिखा “आपके जैसे डॉक्टर ही आपके पेशे को परिभाषित करते हैं। आपके होने और वहां होने के लिए धन्यवाद। हैप्पी उगाडी टू यू, ”एक चौथे ने लिखा “एक सुखद अनुभव रहा होगा।” 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *