LIVE KHABAR

bjp anurag thakur attacks Congress for Black Dress Protest in parliament । कांग्रेस ने किया ‘ब्लैक ड्रेस प्रोटेस्ट’, बीजेपी बोली- अब ये काले जादू तक जाने वाले हैं

[ad_1]

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर

राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करने के विरोध में कांग्रेस सांसदों ने आज काले कपड़े पहनकर विरोध जताया। इसपर कटाक्ष करते हुए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि इनके काले कारनामे, अब काले कपड़े और अब ये काले जादू तक जाने वाले हैं क्योंकि इनके काले कारनामे छिप नहीं सकते। संसद भवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए ठाकुर ने भगवान राम से तुलना करने के प्रियंका गांधी के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि अब यही दिन देखना बाकी रह गया था, इससे बड़ा अहंकार क्या हो सकता है।

“राहुल में इतना अहंकार कि माफी नहीं मांगी”

राहुल गांधी की आलोचना करते हुए ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी ने पिछड़ों का अपमान किया है और उनमें इतना अहंकार है कि वे माफी नहीं मांग रहे हैं और अब तो कोर्ट के आदेश को भी नहीं मान रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने सावरकर पर राहुल गांधी के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें कम से कम सावरकर को लेकर अपनी दादी इंदिरा गांधी द्वारा दिए गए बयान की तो इज्जत रखनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कभी भी सावरकर नहीं हो सकते क्योंकि सावरकर कभी 6 महीने के लिए विदेश घूमने नहीं जाते थे।

कांग्रेस का सदन में काले कपड़ों में हंगामा
अनुराग ठाकुर ने सदन नहीं चलने देने के लिए कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि सिर्फ एक व्यक्ति (राहुल गांधी) की वजह से ये संसद का सत्र नहीं चलने दे रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य करार दिये जाने के विरोध में काले कपड़े पहनकर आए कांग्रेस सहित कुछ विपक्षी दलों के सदस्यों ने सोमवार को सदन में शोर-शराबा किया। कांग्रेस के दो सांसदों ने कागज फाड़कर आसन की ओर फेंके जिसके कारण सदन की कार्यवाही शुरू होने के कुछ ही मिनट बाद शाम चार बजे तक स्थगित कर दी गई।

ये भी पढ़ें-

“राहुल गांधी सपने में भी सावरकर नहीं हो सकते,” अनुराग ठाकुर ने पूर्व सांसद पर किया तीखा पलटवार

अमेरिका: कैलिफोर्निया के गुरुद्वारे में फारिंग, दो लोगों ने आपस में की गोलीबारी, दोनों की हालत नाजुक
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *