Business

कर लीजिए पैसे तैयार, आज खुले ये 4 IPO करा सकते हैं मोटी कमाई

[ad_1]

IPO alert- India TV Paisa
Photo:FILE IPO News

शेयर बाजार में मोटी कमाई करने के लिए आईपीओ को हमेशा से सबसे प्रमुख जरिया माना जाता है। बीते कुछ सालों में आईपीओ ने बंपर ओपनिंग के साथ निवेशकों को मोटा मुनाफा भी दिया है। अब एक बार फिर शेयर बाजार में आईपीओ का मौसम आ गया है। आज यानि 31 मार्च 2023 को चार कंपनियों के आईपीओ खुल रहे हैं। इन आईपीओ में निवेश करने कमाई करने का बढ़िया मौका है। ये आईपीओ अप्रैल में बाजार में लिस्ट होंगे। ऐसे में नए वित्त वर्ष में यदि आप भी बंपर कमाई करना चाहते हैं तो इन आईपीओ में दांव लगा सकते हैं। 

एमओएस यूटिलिटी (MOS Utility IPO)

आज शेयर बाजार में जो आईपीओ एंट्री लेने वाला है उसमें पहला नाम एमओएस यूटिलिटी का है। यह कंपनी डिजिटल प्रोडक्ट और सर्विस मुहैया कराती है। इस आईपीओ में 31 मार्च से 6 अप्रैल 2023 तक निवेश किया जा सकता है। आईपीओ के लिए कंपनी ने 72-76 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड निर्धारित किया है। इसका लॉट साइज 1600 स्टॉक्स का है। कंपनी आईपीओ के जरिए करीब 50 करोड़ रुपये का फंड जुटाएगी। 

सेनकोड टेक्नोलॉजीज ( Sancode Technologies IPO) 

सैनकोड टैनोजॉजीज एक सॉफ्टवेयर एंड प्रोडक्ट डेवलेपमेंट कंपनी है। सैनकोड टैनोजॉजीज का आईपीओ भी 31 मार्च को सब्सक्रिप्शन के लिए खुल रहा है। निवेशक कंपनी के आईपीओ में 6 अप्रैल तक निवेश कर सकते हैं। कंपनी अपने इस आईपीओ के जरिए 5.15 करोड़ रुपये जुटाएगी। कंपनी ने 47 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है। वहीं इसका लॉट साइज तीन हजार शेयरों का होगा।

इनफीनियम फार्मा  (Infinium Pharmachem IPO)

इनफीनियम फर्माकेम का आईपीओ भी आज खुलेगा। ये कंपनी आयोडीन डेरिवेटिव्स, फार्मा इंटरमीडिएट्स और एक्टिव फार्मास्युटिकल इनग्रेडिएंट्स बनाने और उसे सप्ताई करने का काम करती है। कंपनी ने अपने इस आईपीओ के लिए ऑफर प्राइस 135 रुपये प्रति शेयर निर्धारित किया है। इसका लॉट साइज 1000 शेयरों का है।

एक्जीकॉन ईवेंट मीडिया सॉल्यूशन (Exhicon Events Media Solutions IPO)

एक्जीकॉन इवेंट्स मीडिया सॉल्यूशंस का आईपीओ भी आज खुल गया है। इसमें 5 अप्रैल तक निवेश किया जा सकता है। इसका लॉट साइज दो हजार शेयरों का है। कंपनी ने आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 61-64 रुपये प्रति शेयर तय किया है। कंपनी 21 करोड़ रुपये इस आईपीओ के जरिए बाजार से जुटाएगी।

 

 

 

 

Latest Business News

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *