LIVE KHABAR

कर्नाटक के दावणगेरे में गरजे पीएम मोदी PM Narendra Modi roared in Karnataka Davangere said BJP government will be formed again in the state Congress Rahul Gandhi Vijaya Sankalp Yatra

[ad_1]

PM Narendra Modi- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
पीएम नरेंद्र मोदी

दावणगेरे: कर्नाटक के दावणगेरे में विजय संकल्प यात्रा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राज्य में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। पीएम मोदी ने कहा कि आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के राज्य में बीजेपी की यह विशाल रैली हो रही है। यह इस बात का प्रमाण है कि राज्य सरकार ने जनहित के काम किए हैं और जनता एकबार फिर से हमें आशीर्वाद देकर फिर से सेवा का मौका देने जा रही है। पीएम ने कहा कि राज्य में एक बार फिर से डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है। 

कांग्रेस की सीटों पर जीत रही बीजेपी – पीएम मोदी 

पीएम मोदी ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कांग्रेस पार्टी की सीटों पर जीत रहे हैं। उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष के घर में बीजेपी की जीत हो रही है, इसलिए यह रैली जीत का जश्न मनाने की रैली है। बीजेपी को जनता का समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के घर में भाजपा का विजय डंका बज गया। ये एक प्रकार से विजय संकल्प रैली का शुभ संकेत है कि विजय यात्रा आरंभ हो चुकी है।

डबल इंजन की सरकार से गरीबों का भला – पीएम मोदी 

पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र और राज्य की डबल इंजन सरकार ने गरीबों का भला किया है। सरकार ने गरीबों को मुफ्त इलाज और मुफ्त राशन दिया है। 60 लाख किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि के तहत लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज डबल इंजन की सरकार देश के हर एक गरीब का ख्याल रख रही है। गरीब और वंचितों का विकास ही डबल इंजन सरकार की प्राथमिकता है। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *