LIVE KHABAR

AAP के इस विधायक की जा सकती है विधायकी! l AAP MLA Abdul Rehman Legislature Threatened There is a case of threatening and assaulting the school principal Rouse Avenue Court

[ad_1]

Delhi News, AAP, Arvind Kejriwal- India TV Hindi

Image Source : FACEBOOK
AAP के इस विधायक की जा सकती है विधायकी!

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शराब घोटाले और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया तिहाड़ जेल में बंद हैं। इसके साथ ही एक अन्य मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सत्येंद्र जैन भी जेल में कैद हैं। अभी इन दो नेताओं को जमानत भी नहीं मिल पाई है कि एक और आम आदमी पार्टी का विधायक जेल जा सकता है।  

सरकारी स्कूल की प्रिंसिपल पर हमला करने के मामले में दोषी करार 

सीलमपुर विधानसभा सीट से से आम आदमी पार्टी के विधायक अब्दुल रहमान को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। राउज़ एवेन्यु कोर्ट ने अब्दुल रहमान को सरकारी स्कूल की प्रिंसिपल पर हमला करने और धमकाने के मामले में दोषी करार दिया गया है। इसके साथ ही कोर्ट ने उनकी पत्नी आसमा को दोषी करार दिया है।

इस मामले में हो सकती है सात साल की सजा 

कोर्ट ने दोनों को 2009 में जाफराबाद जीनत महल में सरकारी स्कूल की प्रिंसिपल रजिया बेगम पर हमला करने और धमकाने के मामले में दोषी करार दिया। अब इस मामले में 3 मई को राउज़ एवेन्यु कोर्ट में अगली सुनवाई होगी। बता दें कि विधायक और उनकी पत्नी को जिस मामले में दोषी करार दिया गया है उसमें 7 साल तक की सज़ा का प्रावधान है। अगर कोर्ट उन्हें 2 साल या उससे ऊपर की सजा सुनाता है तो उनकी विधायकी भी जा सकती है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *