LIVE KHABAR

Adhir Ranjan said Rahul Gandhi will not bow down before Shah-Modi target BJP-TMC on Bengal violenc “शाह-मोदी के सामने नहीं झुकेंगे राहुल गांधी”, बंगाल हिंसा पर अधीर रंजन ने BJP-TMC को घेरा

[ad_1]

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज सोमवार को ‘मोदी सरनेम’ मामले में दो साल की सजा सुनाए जाने के फैसले को चुनौती देने जा रहे हैं। निचली अदालत के फैसले के खिलाफ राहुल गांधी सत्र न्यायालय में अपील करेंगे। इसे लेकर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा, राहुल गांधी ने कहा है कि वह डरेंगे नहीं। वह अमित शाह, मोदी के सामने नहीं झुकेंगे। वह न्यायपालिका के सामने ही जाएंगे। एक तरफ आप कह रहे हैं कि उन्हें कोर्ट जाना चाहिए, लेकिन जब वह जा रहे हैं तो आपको इससे दिक्कत हो रही है।” 

वहीं, बंगाल में हुई हिंसा पर कांग्रेस सांसद ने कहा, “टीएमसी और बीजेपी ध्रुवीकरण की राजनीति कर रहे हैं और इससे बंगाल में सांप्रदायिक हिंसा हो रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कार्रवाई की जाएगी, लेकिन कुछ नहीं किया जा रहा है।”

‘बंगाल सांप्रदायिक तनाव की चुंगल में आने लगा है’

उन्होंने कहा, “बंगाल में कभी भी जात-पात और सांप्रदायिक ध्रुवीकरण को लेकर सियासत नहीं होती थी। बीजेपी ने बंगाल में अपना पैर जमाने के लिए सांप्रदायिक ध्रुवीकरण का औजार बनाया और लोगों के बीच के अमन को बिगाड़ने लगी। इसका फायदा TMC लेती रही। इन दोनों के कारण आज बंगाल सांप्रदायिक तनाव की चुंगल में आने लगा है।”

ये भी पढ़ें-

सीनियर सिटीजन को रेल यात्रा में फिर से मिले रियायत, CM केजरीवाल ने PM मोदी को लिखा पत्र

बिहार: सासाराम में नहीं थम रही हिंसा, सुबह फिर सुनी गई धमाके की आवाज, इंटरनेट सेवा ठप

हुगली में धारा 144 लागू, इंटरनेट सेवाएं भी बंद 

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के बाद हुगली जिले में रामनवमी की शोभायात्रा के बाद पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है।पुलिस ने दो गुटों के बीच झड़प की घटना के बाद इलाके में धारा 144 लागू कर दी है। कुछ इलाकों में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं। दुकानें बंद हैं और विभिन्न स्थानों पर पुलिस बल तैनात है। पुलिस इस दौरान आवाजाही कर रहे लोगों और गाड़ियों की चेकिंग कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *