LIVE KHABAR

Aap Ki Adalat Piyush Goyal Union Minister Rajat sharma show watch Saturday10 pm on India TV| ‘आप की अदालत’ में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, देखिए शनिवार 6 अप्रैल रात 10 बजे इंडिया टीवी पर

[ad_1]

'आप की अदालत' में पीयूष गोयल- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
‘आप की अदालत’ में पीयूष गोयल

Aap Ki Adalat: केंद्र की मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री पीयूष गोयल इस बार देश के चर्चित और लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ में मेहमान होंगे। पीयूष गोयल की गिनती मोदी सरकार के तेज-तर्रार मंत्रियों में होती है। उन्हें मोदी सरकार का संकट मोचक भी माना जाता है। पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट गोयल केंद्र में मंत्री पद बनने से पूर्व पार्टी के अंदर कई अहम पद संभाल चुके हैं। इंडिया टीवी के खास शो ‘आप की अदालत’ के कटघरे में पीयूष गोयल इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते नजर आएंगे।

‘आप अफसरों को रात में 12 बजे जगा देते हैं’?

रजत शर्मा ने उनसे सवाल किया कि जो भी मोदी सरकार का विरोध करता है, उसके घर सीबीआई और ईडी भेज देते हैं? बीजेपी इसलिए चुनाव जीतती है कि क्योंकि इसके पास बहुत पैसा है? आप अफसरों को रात में 12 बजे जगा देते हैं, किसी को रात को दो बजे फोन कर देते हैं? अडानी को पोर्ट, एयरपोर्ट दे दिया, माइन्स, गैस, पावर सब कुछ अडानी को दे दिया। पीयूष गोयल ने आप की अदालत में रजत शर्मा के सवालों का खुलकर जवाब दिया। ‘आप की अदालत’ के इस नए एपिसोड का प्रसारण शनिवार (6 मई)  रात 10 बजे इंडिया टीवी पर किया जाएगा।

7 जनवरी से शुरू है नए एपिसोड्स का सिलसिला

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण 2 साल तक इस शो के नए एपिसोड्स की शूटिंग नहीं हो पाई थी और पुराने एपिसोड ही प्रसारित किए जा रहे थे। लेकिन अब इस चर्चित शो के नए एपिसोड्स का प्रसारण 7 जनवरी से शुरू हो चुका है। दर्शक इसे पहले की तरह हर शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर देख सकते हैं। नए एपिसोड के पहले गेस्ट जाने-माने उद्योगपति और बिजनेसमैन गौतम अडानी थे। अडानी के बाद कई गेस्ट ‘आप की अदालत’ के कटघरे में मौजूद होकर रजत शर्मा के सवालों के जवाब दे चुके हैं।

‘आप की अदालत’ के नाम हैं कई कीर्तिमान

‘आप की अदालत’ में करीब 200 हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो ‘आप की अदालत’ के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ एकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *