Business

bts company will launch a project worth Rs 1000 crore in the next 3 years thousands | अगले 3 वर्षों में 1000 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट लॉन्च करेगी ये कंपनी, मिलेंगे रोजगार के हजारों मौके

[ad_1]

Real Estate Company- India TV Paisa
Photo:FILE Real Estate Company

Real Estate Company: रियल एस्टेट के स्टार्टअप की दुनिया में क्रांति लाने की दृष्टि से अपना पहला प्रोजेक्ट बीएसटी ग्रीन भूमि लॉन्च किया है। बीएसटी डेवलपर्स इंडिया प्रा. लिमिटेड का लक्ष्य तीन साल की अवधि के भीतर तीन नई परियोजनाएं शुरू करना है। इसके लिए कंपनी ने 1,000 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट लॉन्च किया है। बता दें कि हायर इलेक्ट्रॉनिक्स, फॉर्मी मोबाइल, सत्कृति इंफोटेनमेंट, चेनफेंग (एलईडी कंपनी), जे वल्र्ड इलेक्ट्रॉनिक्स जैसी कई कंपनियों ने यहां निवेश किया है। इस टाउनशिप में रिहायशी एरिया को विकसित करने की मांग की जा रही थी।

1,000 करोड़ रुपये का है प्रोजेक्ट 

बीएसटी डेवलपर्स के संस्थापक योगिंदर तंवर का कहना है कि हमें सेक्टर 99 गुरुग्राम में अपना पहला फ्लैगशिप प्रोजेक्ट बीएसटी ग्रीन भूमि लॉन्च करने की खुशी है। हमारा लक्ष्य खरीदारों और निवेशकों को प्रोजेक्ट पेश करने से पहले सभी विकास को पूरा करना है। अगले 3 वर्षों में हमारी 3 नई परियोजनाओं को लॉन्च करने का भी लक्ष्य है, जो कि 1,000 करोड़ रुपये के मूल्य पर है। मेरा मानना है कि केवल लाभ के लिए व्यवसाय करना पर्याप्त नहीं है और वह व्यवसाय जो राष्ट्र के विकास में योगदान देता है जिसके प्रति मैं महसूस करता हूं। कंपनी बीएसटी के रियल एस्टेट ऐप पर भी फोकस रखती है। कंपनी के इस प्रोजेक्ट से हजारों लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे।

bts company

Image Source : INDIA TV

bts Company

देश की सबसे स्मार्ट टाउनशिप में मिेलेगा मौका

देश की सबसे स्मार्ट टाउनशिप में से एक आईआईटीजीएनएल (IITGNL) की इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनशिप में मकान और दुकान पाने का सपना जल्द पूरा हो सकता है। इस टाउनशिप की पहली रिहायशी कॉमर्शियल स्कीम लाने पर आईआईटीजीएनएल की बोर्ड ने मुहर लगा दी है। दिल्लीमुबई इंडस्ट्रियल कॉरिडोर के अंतर्गत दादरी के पास लगभग 747.5 एकड़ में इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनशिप बसाई गई है। यह पूरी तरह से स्मार्ट टाउनशिप है जो कि प्लग एंड प्ले इन्फ्रास्ट्रक्च एवम ऑटोमैटिक सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट सिस्टम से लैस है। डीएमआईसी और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का संयुक्त उपक्रम डी एम आई सी इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनशिप ग्रेटर नोएडा लिमिटेड द्वारा इस टाउनशिप को विकसित किया गया है।

Latest Business News

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *