LIVE KHABAR

how tillu tajpuria murder script written in tihar jail – लॉरेंस बिश्नोई के खास आदमी को मरवाया, भरी कोर्ट में शूटआउट करवाया, टिल्लू ताजपुरिया की कैसे लिखी गई मर्डर स्क्रिप्ट?

[ad_1]

जिंतेंद्र गोगी की हत्या में शामिल टिल्लू ताजपुरिया तिहाड़ जेल में गैंगवार में मारा गया - India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
जिंतेंद्र गोगी की हत्या में शामिल टिल्लू ताजपुरिया तिहाड़ जेल में गैंगवार में मारा गया

दिल्ली का टॉप गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ के अंदर गैंगवार के चलते आज सुबह हत्या हो गई। देश के सबसे सुरक्षित माने जाने वाले दिल्ली के तिहाड़ जेल में टिल्लू ताजपुरिया की हत्या हो गई। बताया जा रहा है कि विरोधी गैंग के योगेश उर्फ टुंडा और दीपक उर्फ तीतर ने लोहे की रॉड से टिल्लू तेजपुरिया पर हमला किया, जिसमें टिल्लू ताजपुरिया की मौत हो गई। जबकि टिल्लू के सेल में बंद दूसरे कैदी रोहित को भी गंभीर चोटें आई हैं, जिसका इलाज डीडीयू अस्पताल में चल रहा है।

लोहे की ग्रिल तोड़कर टिल्लू की सेल में घुसे

अब सवाल ये उठता है कि देश के सबसे सुरक्षित माने जाने वाले तिहाड़ जेल में गैंगस्टर का मर्डर कैसे हो गया। दरअसल, गैंगस्टर टिल्लू तेजपुरिया और योगेश टुंडा एक दूसरे के धुर विरोधी हैं। योगेश टुंडा जहां जेल नंबर 8 में बंद था तो वहीं, टिल्लू ताजपुरिया जेल नंबर 9 में बंद था। बताया जा रहा कि टिल्लू ताजपुरिया और योगेश टुंडा के सेल के बीच में लोहे का ग्रिल था। योगेश टुंडा ने अपने साथी कैदी दीपक उर्फ तीतर के साथ मिलकर लोहे की ग्रिल को तोड़ा और टिल्लू तेजपुरिया के सेल में घुस गया। जहां दोनों ने लोहे की रॉड से टिल्लू पर अटैक कर दिया। इस दौरान टिल्लू के साथी कैदी रोहित पर भी हमला किया। हमले के बाद दोनों को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने टिल्लू ताजपुरिया को मृत घोषित कर दिया।

टिल्लू ताजपुरिया पर योगेश टुंडा और दीपक तीतर ने किया हमला

Image Source : FILE PHOTO

टिल्लू ताजपुरिया पर योगेश टुंडा और दीपक तीतर ने किया हमला

मंडोली जेल में बैठकर करवाया रोहिणी कोर्ट शूटआउट
टिल्लू ताजपुरिया का असली नाम सुनील मान है। वो गैंगस्टर गोगी का धुर विरोधी था, जिसकी हत्या उसने रोहिणी कोर्ट में तब करवाई थी, जब गोगी को पेशी के लिए कोर्ट में लाया गया था। बताया जाता है कि गैंगस्टर टिल्लू उस वक्त दिल्ली के मंडोली जेल में बंद था और वहीं से उसने गोगी के मर्डर की साजिश रची थी। गोगी और टिल्लू की दुश्मनी कॉलेज के दिनों से ही थी। टिल्लू ताजपुरिया का संबंध नीरज बवाना गुट से भी रहा है और उसके ऊपर हत्या, रंगदारी और जमीन कब्जा के कई मामले दर्ज हैं।

दिल्ली का टॉप गैंगस्टर था टिल्लू ताजपुरिया

Image Source : FILE PHOTO

दिल्ली का टॉप गैंगस्टर था टिल्लू ताजपुरिया

लॉरेंस बिश्नोई के खास गोगी की करावाई थी हत्या 
टिल्लू ताजपुरिया पर दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जिंतेंद्र गोगी की हत्या करवाने का आरोप था। ये हत्या कोर्टरूम में कई गयी थी। जितेंद्र गोगी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का बेहद खास था। फिलहाल जितेंद्र गोगी का गैंग गैंगस्टर दीपक बॉक्सर संभाल रहा था जिसे स्पेशल सेल हाल ही में मैक्सिको से पकड़ कर लायी थी। सूत्रों के मुताबिक दीपक बॉक्सर भी अभी तिहाड़ जेल में बंद है। तिहाड़ जेल में 1 महीने में ये दूसरे गैंगस्टर की हत्या है। इससे पहले प्रिंस तेवतिया की हत्या की गई थी, जो लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य था। तिहाड़ प्रशासन ने साफ किया कि टिल्लू पर हमला गोगी गैंग के 4 बदमाशों ने किया। इन चारों ने लोहे की रोड और सूए से टिल्लू पर हमला किया। बताया जा रहा है कि टिल्लू पर 40 से ज्यादा सूए से वार किए गए।

टिल्लू की हत्या के पीछे गोगी के राइट हैंड रोहित मोई का नाम

Image Source : FILE PHOTO

टिल्लू की हत्या के पीछे गोगी के राइट हैंड रोहित मोई का नाम

टिल्लू की हत्या के पीछे रोहित मोई
तिहाड़ जेल के डीजी ने बताया कि टिल्लू पर हमला सुबह 6:15 बजे किया गया था। ये चारों बदमाश जेल नंबर 9 की फर्स्ट फ्लोर पर बंद थे और इन्होंने ने लोहे की ग्रिल काटकर चादर की मदद से ग्राउंड फ्लोर पर कूदे, जहां हाई सिक्योरिटी जेल मे बंद टिल्लू पर इन्होंने हमला किया। टिल्लू की हत्या के पीछे गोगी के राइट हैंड रोहित मोई का नाम सामने आ रहा है। रोहित मोई भी तिहाड़ जेल में बंद है। 

जितेंद्र गोगी का खास आदमी था रोहित मोई

Image Source : FILE

जितेंद्र गोगी का खास आदमी था रोहित मोई

गोगी + काला जठेड़ी + बिश्नोई गैंग का गठजोड़
26 अगस्त 2022 को टिल्लू ताजपुरिया और कई और गैंगस्टर के खिलाफ NIA ने FIR दर्ज की थी। उस FIR में आरोप लगाया गया था कि ये गैंगस्टर विदेश में बैठे लोगों के साथ साजिश कर आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे सकते हैं। बताया जाता है कि जितेंद्र गोगी गैंग, संदीप उर्फ काला जठेड़ी गैंग और लारेंस बिश्नोई गैंग। ये तीन गैंग आपस में हाथ मिलाकर एक साथ काम करते हैं।

ये भी पढ़ें-

तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या, रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर गोगी पर चलवाई थी गोली 

VIDEO: देखते ही देखते ही लेक में जा गिरी मारुति वैन, मारा गया ड्राइवर, नशे में धुत निकला पैसेंजर
 

Latest India News

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *