LIVE KHABAR

कैमरे के सामने खूब रोईं विनेश फोगाट, कहा- क्या इसी दिन के लिए हमने जीते थे मेडल । Jantar Mantar Wrestler Protest Vinesh Phogat crying infront of media said Did we win medals for this day

[ad_1]

Jantar Mantar Wrestler Protest Vinesh Phogat crying infront of media said Did we win medals for this- India TV Hindi

Image Source : PTI
कैमरे के सामने रोते हुए विनेश फोगाट ने कही ये बात

Wrestler Protest: दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों और पुलिस के बीच झड़प देखने को मिली। इस दौरान पुलिस के साथ हुए विवाद पर बोलते हुए विनेश फोगाट कैमरे के साथ रो पड़ी। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब हमने देश के लिए मेडल जीते थे तब कबी नहीं सोचा था कि एक दिन हमें ये भी दिन देखना होगा। मैं तो कहूंगी की देश के किसी भी खिलाड़ी को देश के लिए मेडल नहीं जीतना चाहिए। उन्होंने कैमरे के सामने रोते कहा कि जहां हम जमीन पर सो रहे थे वहां पानी भर गया। इस कारण हमने सोने के लिए चारपाई मंगवाई लेकिन पुलिस ने चारपाई नहीं आने दी। 

क्या इसी दिन के लिए जीते थे मेडल

विनेश फोगाट ने दिल्ली पुलिस से हुए विवाद को लेकर कहा कि क्या इसी दिन के लिए हमने मेडल जीते थे। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि नशे में धुत एक पुलिसकर्मी ने हमारे साथ बदतमीजी की है। हम अपने मान सम्मान की लड़ाई लड रहे हैं। पुलिस पर सवाल खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि यहां पुलिस वाले हमें चेस्ट से धक्का दे रहे हैं। बृजभूषण सिंह के खिलाफ बोलते हुए उन्होंने कहा कि इतने कांड के बाद बृजभूषण सिंह अपने घर में आराम से सो रहा है लेकिन हमें यहां ऐसी हालातों का सामना करना पड़ रहा है। 

क्यों हुआ विवाद

विनेश ने कहा कि जहां हम सो रहे थे वहां पानी भर गया। इस कारण सोने के लिए जब हमने लकड़ी के फट्टे वाली चारपाई मंगवाई तो पुलिस वालों ने हमसे कहा कि सो जाओ, मर जाओ। वहीं इस मामले पर पुलिस उपायुक्त प्रणव तायल ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती बिना किसी इजाजत के फोल्डिंग लेकर घटनास्थल पर पहुंचे थे। इस बारे में जब पुलिस ने सवाल किया तो सोमनाथ भारती के समर्थक आक्रामक हो गए और ट्रक से चारपाई उतारने की कोशिश करने लगे। इसके बाद पुलिस से हुए विवाद के बाद सोमनाथ भारती व अन्य दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *