LIVE KHABAR

Khalistan supporter Amritpal singh parents met in dibrugarh jail said release him soon डिब्रूगढ़ जेल में बंद खालिस्तान समर्थक अमृतपाल, माता-पिता ने की मुलाकात, कहा- जेल से रिहा किया जाए

[ad_1]

अमृतपाल सिंह- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
अमृतपाल सिंह

खालिस्तान समर्थक और वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह के माता-पिता ने गुरुवार को डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल में उससे मुलाकात की। अमृतपाल को पंजाब के मोगा जिले के रोडे गांव से हिरासत में लिया गया था। वो 23 अप्रैल से डिब्रूगढ़ जेल में बंद है। इससे पहले 4 मई को अमृतपाल की पत्नी किरणपाल कौर ने यहां उससे मुलाकात की थी। किरणपाल के साथ अमृतपाल के सहयोगी दलजीत सिंह कलसी के परिवार के सदस्य भी थे, जो उसी जेल में बंद है।

9 अन्य सहयोगी भी डिब्रूगढ़ जेल में बंद

बता दें कि अमृतपाल के करीबी सहयोगी पापलप्रीत और चाचा हरजीत सिंह सहित 9 अन्य सहयोगी भी मार्च से डिब्रूगढ़ जेल में बंद हैं। जेल सूत्रों के मुताबिक, कट्टरपंथी उपदेशक अमृतपाल सिंह को अलग सेल में रखा गया है। केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी उससे पहले ही पूछताछ कर चुके हैं।

माता-पिता ने कहा- जेल में पहली मुलाकाता थी

वहीं, अमृतपाल से मुलाकात के बाद माता और पिता ने कहा कि आज जेल में उनकी पहली मुलाकात थी। माता बलविंदर कौर ने कहा कि उसका बेटा जेल में चढ़दीकला में है। उन्होंने कहा कि सरकार उनके साथ धक्केशाही कर रही है। अमृतपाल की मां ने केंद्र और राज्य सरकार से अपील भी की कि उसके और उसके साथियों को तुरंत जेल से रिहा किया जाए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *