LIVE KHABAR

man who eats live snake in haldwani arrested । जिंदा सांप को Fanta के साथ चबा-चबाकर खा गया ये युवक, वीडियो वायरल होने पर हुआ अरेस्ट

[ad_1]

man eats snake- India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA
सांप को जिंदा खाने वाले शख्स को वन विभाग और पुलिस ने किया गिरफ्तार

हल्द्वानी (उत्तराखंड): कहते हैं कि लोग अपना सपना पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं फिर चाहे अपनी उस फैंटेसी को पूरा करने में उनकी जान ही क्यों न चली जाए। ऐसा ही कुछ हुआ हल्द्वानी के लालकुआं के नगीना में जहां अतिक्रमण हटाने के दौरान निकले सांप को एक युवक ने चबा-चबा कर खा लिया। इतना ही नहीं, इस आदमी ने जिंदा सांप को फैंटा के साथ बड़े चाव से खाया। इस दौरान लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। गनीमत रही कि सांप का जहर युवक के शरीर में नहीं गया और युवक की जान बच गई।

लोगों का कहना है कि जिस दौरान युवक ने सांप को खाया, वह नशे की हालत में था और थोड़ी ही देर में सांप की मौत हो गई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वन विभाग और पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

man eating snake

Image Source : SOCIAL MEDIA

युवक ने जिंदा सांप खाया

वन क्षेत्राधिकारी गोला रेंज चंदन सिंह अधिकारी ने बताया कि जिंदा सांप को चबाकर खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद वीडियो की जांच पड़ताल की गई तो मामला लालकुआं नगीना कॉलोनी का पाया गया। जांच पड़ताल में पता चला कि रेलवे द्वारा अतिक्रमण हटाने के दौरान सांप निकला, जहां युवक नशे की हालत में सांप को मुंह से चबाता हुआ देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें-

उन्होंने आगे कहा कि जांच में पता चला कि युवक का नाम कमलेश है, जो नागिन कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ हल्द्वानी रेंज में वन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके बाद पुलिस और वन विभाग की टीम ने आरोपी को लालकुआं स्थित बजरी कंपनी से गिरफ्तार किया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *