LIVE KHABAR

उमेश पाल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, गुड्डू मुस्लिम का नया CCTV फुटेज सामने आया, इस दिन मारने की कोशिश की थी

[ad_1]

umesh pal murder case - India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
उमेश पाल मर्डर केस

प्रयागराज: उमेश पाल मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले में आरोपी गुड्डू मुस्लिम का नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि गुड्डू ने उमेश पाल को मारने की कोशिश 21 फरवरी 2023  को भी की थी लेकिन पुलिस की जीप आ जाने की वजह से प्लान टल गया। इस नए सीसीटीवी में अरमान और गुड्डू दोनों दिखाई दे रहे हैं। 

क्या है पूरा मामला

उमेश पाल को मारने का प्लान 21 फरवरी का बना था। शूटर मौके पर गए भी लेकिन सड़क पर भीड़ और पुलिस की गाड़ियां होने के कारण हत्यारों का ये प्लान फेल हो गया। उमेश पाल के घर के बाहर लगे CCTV में 21 तारीख का जो वीडियो कैप्चर हुआ है, उससे पूरी घटना समझी जा सकती है। सबसे पहले उमेश पाल की कार रुकती है, फिर पीछे से एक उमेश पाल की कार का पीछा करने वाली क्रेटा कार रुकती है, उमेश अपनी कार से उतर कर घर जाते हैं, फिर  क्रेटा कार आगे बढ़ती है।

कार के बाएं साइड में अरमान और गुड्डू मुस्लिम लाल बाईक पर बैठे दिख रहे हैं। उसी दौरान पुलिस की एक जीप गुजरती है। माना जा रहा है कि पुलिस की जीप और सड़क पर भीड़ भाड़ होने के कारण शूटर वारदात को अंजाम न देकर आगे हरवारा की तरफ निकल जाते हैं। हरवारा का रास्ता झलावा होते हुए चकिया जाता है। आशंका है कि सभी शूटर वापस अतीक के चकिया वाले घर चले गए और उसके बाद 24 तारीख को वारदात को अंजाम दिया गया। CCTV देखने से साफ पता चलता है कि घटना में इस्तेमाल क्रेटा कार भी वही है, लाल रंग की बाईक भी वही है, जिस पर अरमान और गुड्डू मुस्लिम बैठे हैं। बताया जा रहा कि उस्मान और गुलाम भी कार के पीछे रुके और इलेक्ट्रॉनिक शॉप में चले गए। इस CCTV वीडियो को पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: 

पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने खटखटाया दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा, ये वजह बताकर मांगी जमानत 

दिल्ली और हरियाणा में नंदू गैंग का नेटवर्क होगा ध्वस्त! 300 पुलिसकर्मियों की टीम ने मारा छापा, आज होगा महाखुलासा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *