Business

भारतीय कंपनियों को निर्यात के बड़े मौके देगा वॉलमार्ट, 2027 तक 10 अरब डॉलर के निर्यात का लक्ष्य

[ad_1]

Walmart- India TV Paisa
Photo:AP Walmart

अगर आप मैन्युफैक्चरर हैं या फिर सप्लायर हैं तो वॉलमार्ट आपको निर्यात का लाभ पहुंचाने में बड़ी मदद कर सकता है। रिटेल सेक्टर की दिग्गज कंपनी वॉलमार्ट ने बुधवार को कहा कि भारत में सप्लायर्स का विशेष ईकोसिस्टम कंपनी को देश से 2027 तक 10 अरब डॉलर का सालाना वस्तु निर्यात का लक्ष्य हासिल करने में मदद करेगा। 

वॉलमार्ट इंक के अध्यक्ष व मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) डग मैकमिलन ने भारतीय समुदायों के साथ साझेदारी को मजबूत करने, भारतीय व्यवसायों के लिए अवसरों का विस्तार करने और भारत से दुनिया के खुदरा क्षेत्र के लिए परिवर्तनकारी और अभिनव समाधानों को बढ़ावा देने की योजना की दोबारा पुष्टि की। 

एक बयान के अनुसार, भारत में आपूर्तिकर्ताओं का अनूठा पारिस्थितिकी तंत्र 2027 तक भारत से सालाना 10 अरब डॉलर का सामान निर्यात करने के वॉलमार्ट के लक्ष्य को हासिल करने में मदद करेगा। उन्होंने बयान में कहा, “वॉलमार्ट भारत के लिए प्रतिबद्ध है और हम यहां लंबी अवधि के लिए हैं। हम भारतीय आपूर्तिकर्ताओं और भागीदारों के बारे में उत्साहित हैं जो दुनियाभर में हमारे ग्राहकों और सदस्यों के लिए गुणवत्तापूर्ण, किफायती और टिकाऊ उत्पाद बनाते हैं।” 

उन्होंने कहा, “हमें गर्व है कि हमारा व्यवसाय रोजगार पैदा कर, समुदायों को मजबूत कर और विनिर्माण के लिए पसंदीदा स्थल के रूप में भारत की प्रगति को गति देकर उसके विकास का समर्थन कर सकता है।” 

Latest Business News

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *