Entertainment

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 03 may 2023 After Abhimanyu now Manjari will be shocked and Ruhi will create dramaये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु के बाद अब मंजरी को लगेगा झटका, आरोही और रूही करेगी तमाशा

[ad_1]

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 03 may 2023 - India TV Hindi

Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में अभीर, अभिमन्यु के साथ टीम बनाता है। अक्षरा, आरोही, रूही और अभिनव चौंक जाते हैं। अभिमन्यु खुश हो जाता है और अभीर को गले लगा लेता है। रूही, आरोही से कहती है कि ये गेम अच्छा नहीं। आरोही और अक्षरा एक दूसरे को देखती हैं।

अभिमन्यु को आई अक्षरा की याद –


कायरव की कार किसी लड़के से टकरा जाती है।अभिमन्यु, अभीर से पूछता है कि उन्हें कौन सा गेम खेलना चाहिए। अभीर, अभिमन्यु को एक पौधा लगाने का सुझाव देता है। अभिमन्यु को अक्षरा की याद आती है। अभीर, अभिमन्यु से वादा करने के लिए कहता है कि वह पौधे की देखभाल करेगा। अभिमन्यु, अभीर से कहता है कि अतीत में उसने ऐसा ही वादा किया था, लेकिन इसे निभा नहीं पाया।

अक्षरा ने रूही से कहा –

रूही, आरोही से शिकायत करती है और अभिमन्यु को ढूंढती है। अभीर को भी चोट लगती है। अभिमन्यु को अभीर की चिंता होती है। रूही चौक जाती है। अक्षरा, रूही की मदद करती है। अक्षरा और अभिनव रूही को समझाने की कोशिश करते हैं कि अगर वह जीतना चाहती है तो वह गेम खेले। रूही, अभिमन्यु और अभीर को एक साथ देखती है। अक्षरा, रूही से उसकी सबसे अच्छी दोस्त के बारे में बताने के लिए कहती है। रूही कहती है कि अभिमन्यु सिर्फ उसका सबसे अच्छा दोस्त है। अक्षरा, रूही से पूछती है कि वह अभिमन्यु को मिस कर रही है। रूही कहती है कि उसे अभिमन्यु की याद आ रही है।

महिमा का नया खेल –

महिमा, मंजरी से शेफाली को पार्थ से तलाक लेने के लिए नहीं उकसाने के लिए कहती हैं। मंजरी कहती है कि वह सिर्फ शेफाली का समर्थन कर रही है। महिमा, मंजरी से कहती है कि अगर अभिमन्यु भी ऐसी ही स्थिति में होता तो वह क्या करती।

रूही के सवाल –

रूही को जलन होती है। वह अभिमन्यु से अभीर को लाड़-प्यार करना बंद करने के लिए कहती है। रूही, आरोही से पूछती है कि अभिमन्यु उसे अनदेखा क्यों कर रहा है। अक्षरा, अभिमन्यु से अभीर और रूही के बारे में बात करने का फैसला करती है।

Precap: अक्षरा, अभिमन्यु से अभीर के प्रति अपने पागलपन को रोकने के लिए कहती है।

ये भी पढ़ें-

अनुपमा को भूलकर वनराज ने फिर थामा काव्या का हाथ, फैंस को देने वाले हैं चौंकने वाला सरप्राइज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड की इस धाकड़ एक्ट्रेस के लिए बांधें तारीफों के पुल, कहा – सेट पर एक अच्छा…

Salman Khan की इस करीबी का हुआ निधन, जानें देर रात सोशल मीडिया पर किसे दी श्रद्धांजलि

 

 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *