LIVE KHABAR

बालासोर में मौत का तांडव, देखें ओडिशा ट्रेन हादसे की डरावनी तस्वीरें । odisha train accident in balasore indian Railways Terrible and horrifying picture of train accident

[ad_1]

odisha train accident horrifying picture- India TV Hindi

Image Source : ANI
ओडिशा ट्रेन हादसे की भयावह तस्वीरें

Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर में हुए कोरोमंडल एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण अबतक 50 लोगों के मौत की खबर सामने आ रही है। वहीं इस घटना में अबतक 200 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस बीच एनडीआरएफ और सेंट्रलाइज्ड ट्रैफिक कंट्रोल के सदस्य घटना स्थल पर मौजूद हैं। शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण कई ट्रेनों को रूट में बदलाव किया गया है। वहीं कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। बता दें कि इस हादसे की तस्वीरें बेहद भयावह है। बताया जा रहा है कि तीन ट्रेनों की टक्कर के कारण इतना बड़ा हादसा देखने को मिला है।

odisha train accident horrifying picture

Image Source : ANI

बालासोर ट्रेन हादसा

डरावनी है ट्रेन हादसे की तस्वीर

हमारे पास मौजूद तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इस हादसे में ट्रेन के परखच्चे उड़ गए हैं। भारी भरकम ट्रेन की बोगियां खिलौने की तरह गिरी पड़ी हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस हादसे पर दुख जताया है और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक भी मामले पर नजर बनाए हुए हैं। घटनास्थल पर आडीआरएफ की चार यूनिट और लगभग 50 एंबुलेंस मौजूद हैं और बालासोर में इमरजेंसी कंट्रोल रूम का नंबर भी जारी किया गया है। यह नंबर है-06782262286। इस नंबर पर डायल कर पीड़ितों के बारे में जानकारी हासिल की जा सकती है। इस घटना के बाद से प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है और मौत तथा घायलों की संख्या के बढ़ने की उम्मीद है। 

odisha train accident Photos

Image Source : ANI

ओडिशा ट्रेन हादसे की फोटो

odisha train accident in balasore

Image Source : ANI

बालासोर ट्रेन दुर्घटना की तस्वीरें

पीएम नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम रद्द

ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे के बीच अब मुंबई गोवा वंदे भारत के उद्घाटन के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। बता दें कि 3 जून शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने वाले थे। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा ओडिशा के बालासोर में कोरोमंडल एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने की दुखद समाचार से व्यथित हूं। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थन इस त्रासदी से प्रभावित हुए परिवारों के साथ है। बता दें कि इस घटना पर पूरा देश शोक में डूबा हुआ है और लोगों के सकुशल होने की कामना कर रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *