Cricket

Injury layoff will help Jasprit Bumrah return international cricket Glenn McGrath। ब्रेक लेना बुमराह के लिए होगा बेहद फायदेमंद, इस दिग्गज ने दिया ये चौंकाने वाला बयान

[ad_1]

Jasprit Bumrah- India TV Hindi

Image Source : GETTY
Jasprit Bumrah

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पिछले साल सितंबर से ही इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। अब वह फिट होकर टीम में लौट चुके हैं और उनकी कप्तानी में ही टीम इंडिया आयरलैंड दौरे पर तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। टीम मैनेजमेंट एशिया कप से पहले ये देखना चाहता है कि बुमराह आयरलैंड टूर पर किस तरह की गेंदबाजी करते हैं। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा ने उन्हें लेकर बड़ी बात कही है। 

ग्लेन मैकग्रा ने कही ये बात 

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा ने कहा कि यह इस पर निर्भर करता है कि चोट कैसी है। मुझे लगता है कि वह ठीक होगा क्योंकि वह बेहतरीन गेंदबाज है। ब्रेक से उसे मदद मिलेगी, मुझे ऐसा लगता है। तेज गेंदबाजों को ब्रेक और समय की जरूरत होती है जिससे कि शरीर की ताकत वापस आ सके। यह इस पर निर्भर करता है कि उसने मैदान पर क्या काम किया है, कमर कैसी है और क्या उसने अपने एक्शन के साथ कुछ किया है। मुझे लगता है कि वह पहले भी इस स्थिति का सामना कर चुका है और इससे उबरा है।

ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा कि वह जो एनर्जी लगाता है, उसका शरीर पर असर पड़ता है। अगर वह मैदान पर पर्याप्त प्रयास करता है तो मुझे ऐसा कोई कारण नजर नहीं आता कि वह अपनी पुरानी स्थिति पर नहीं लौट सके। उसके पास पर्याप्त अनुभव है। विश्व कप से पहले उसके पास खुद को परखने के लिए पर्याप्त मैच हैं। खेल से 11 महीने बाहर रहना लंबा समय है, उम्मीद करता हूं कि उसे वापसी के लिए कुछ ही मैच लगेंगे। 

इन गेंदबाजों की तारीफ की 

ग्लेन मैकग्रा ने कहा कि भारत के पास बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज की अगुआई में शानदार तेज गेंदबाजी आक्रमण है। उन्होंने कहा कि उन्होंने लंबे समय तक शानदार काम किया है। शमी अपने खेल को जानते हैं। उनके पास अच्छी गति है और वह गेंद को दोनों तरफ मूव करा सकते हैं। जहां तक ​​बुमराह की बात है तो जाहिर तौर पर उसका रिकॉर्ड शानदार है। सिराज ने डेब्यू के बाद से शानदार काम किया है। मैं निश्चित रूप से उन्हें दुनिया में तेज गेंदबाजी आक्रमण के रूप में आंकता हूं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *