Entertainment

Amitabh Bachchan got the second Crorepati of the season in KBC 15 do you know the answer to the question | KBC 15 में अमिताभ बच्चन को मिला सीजन का दूसरा करोड़पति, क्या आपको पता है सवाल का जवाब

[ad_1]

Kaun Banega Crorepati 15- India TV Hindi

Image Source : SONY TV
Kaun Banega Crorepati 15

Kaun Banega Crorepati 15: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15वां सीजन 14 अगस्त 2023 से शुरू हो गया है। गुरुवार को 29वें एपिसोड की अमिताभ बच्चन ने शानदार तरीके से शुरुआत की। हॉटसीट पर रोल ओवर कंटेस्टेंट उत्तर प्रदेश से  कंटेस्टेंट जसवीर नजर आए। कंटेस्टेंट की सादगी देखकर अमिताभ बच्चन भी काफी प्रभावित हुए, वह भी देसी अंदाज में बात करते नजर आए, बीते दिन भी जसवीर काफी बेहतरीन खेले थे और आज के खेल में वह 1 करोड़ के सवाल का जवाब देकर करोड़पति बन गए। लेकिन 7 करोड़ का सही जवाब देने के बाद भी वह 1 करोड़ रुपए ही घर लेकर जा सके।

1 करोड़ रुपये का सवाल

किसके द्वारा किए गए यज्ञ के बाद बचे सोने का उपयोग पांडवों ने अपने राजकोष को फिर से भरने और अश्वमेध यज्ञ आयोजित करने के लिए किया था?

ऑप्शन्स


A. विकर्ण

B. मरुत्त 

C. कुबेर 

D. लिखित

सही जवाब-  मरुत्त 

सही जवाब जानते हुए नहीं लिया 7 करोड़ का रिस्क 

जब कंटेस्टेंट ने 1 करोड़ रुपए का सही जवाब दिया तो उनके सामने 7 करोड़ का सवाल आया। लेकिन अफसोस की 7 करोड़ के लिए पूछे गए सवाल का सही जवाब देने की रिस्क न लेते हुए जसवीर ने गेम छोड़ने का फैसला लिया। लेकिन जब बाद में अमिताभ बच्चन ने उनसे जवाब चुनने को कहा तो उनको चुना हुआ ऑप्शन ही सही जवाब निकला। 

7 करोड़ रुपये का सवाल

भारतीय मूल की लीना गाडे, इनमें से कौन सी दौड़ जीतने वाली पहली महिला रेस इंजीनियर हैं?

ऑप्शन्स

A. इंडिआनापोलिस 500

B. 24 हार्स ऑफ ल मॉ

C. 12 हार्स ऑफ सेब्रिंग 

D. मोनाको ग्रैंड प्री

सही जवाब- 24 हार्स ऑफ ल मॉ

कंटेस्टेंट को अमिताभ ने गिफ्ट की अपनी जैकेट

इस कंटेस्टेंट के साथ ऐसा पल भी आया जिसने सबको इमोशनल कर दिया, क्योंकि कंटेस्टेंट ने हॉटसीट पर आने के बाद कहा कि उसे बहुत ठंड लग रही है। अमिताभ बच्चन तुरंत ही अपनी जैकेट मंगवाते हैं। वो कहते हैं, ‘मैं जो जैकेट लाया था वो इन्हें दे दो।’ इसके बाद वो जैकेट कंटेस्टेंट को पहनाई जाती है और फिर अमिताभ कहते हैं कि ये जैकेट अब आपका हो गया है, जिसके जवाब में कंटेस्टेंट पूछता है कि क्या ये सच में उसकी हो गई है। 

नीता अंबानी ने धूमधाम से किया बप्पा का विसर्जन, VIDEO में देखिए भक्तों का उत्साह

शाहरुख खान पहुंचे लाल बाग के राजा के दरबार में, छोटे बेटे अबराम ने भी लिया बप्पा का आशीर्वाद

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *