Technology

Samsung ने Galaxy S23 FE 5G स्मार्टफोन को किया ऑफिशियली टीज, जानें कहां से खरीद सकेंगे । Samsung Galaxy S23 FE 5G Officially Teased, Sale via Amazon in India is confirmed

[ad_1]

सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई 5जी- India TV Hindi

Image Source : SAMSUNG
सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई 5जी

कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग (Samsung) ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई 5जी (Samsung Galaxy S23 FE 5G) को लॉन्च करने के संकेत दिए हैं। हालांकि भारत में इसके ऑफिशियल नाम को बताए बिना कंपनी ने एक टीजर शेयर किया है। gadgets360 की खबर के मुताबिक, इस स्मार्टफोन की बिक्री अमेजन के जरिये होगी, यह क्लियर हो चुका है। माना जा रहा है कि Galaxy S23 FE 5G, रेगुलर गैलेक्स एस23 का एक संशोधित एडिशन होगा।

तीन कैमरा सेंसर होने के संकेत

खबर के मुताबिक,  सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई 5जी (Samsung Galaxy S23 FE 5G) में Exynos 2200 SoC चिपसेट होगा और Snapdragon 8 Gen 1 SoC प्रोसेसर से लैस होगा। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को लेकर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पोस्ट के जरिए टीज किया है। इसमें तीन कैमरा सेंसर के साथ स्मार्टफोन का पिछला हिस्सा दिख रहा है। तीनों सेंसर वर्टिकल मॉड्यूल में लगे दिख रहे हैं। हालांकि कंपनी ने इसके लॉन्च, प्राइस या फीचर्स को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। 

अमेजन स्टोर के जरिये बिक्री होने के संकेत 

आपको बता दें, अमेजन ने सैमसंग गैलेक्सी S23 FE 5G के भारत लॉन्च को टीज़ करने के लिए अपनी वेबसाइट पर एक लैंडिंग पेज बनाया है, यह  दर्शाता है कि फोन ई-कॉमर्स स्टोर के जरिये खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। पुराने अफवाहों के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई 5जी (Samsung Galaxy S23 FE 5G)  इस महीके आखिर में मार्केट में दस्तक दे सकता है। डिवाइस के लिए सपोर्ट पेज सैमसंग की इंडिया वेबसाइट पर पहले से ही लाइव है।

पिछले लीक हुई खबर के मुताबिक,  Galaxy S23 FE 5G एंड्रॉयड 13 बेस्ड होगा और इसमें चार साल का ओएस अपडेट और पांच साल का सिक्योरिटी पैच मिलने की उम्मीद है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच डायनामिक AMOLED स्क्रीन मिलने की उम्मीद की जा रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *