Entertainment

47 साल के बॉलीवुड एक्टर साहिल खान ने रचाई दूसरी शादी, 21 साल की पत्नी संग शेयर किया वीडियो

[ad_1]

Sahil Khan- India TV Hindi

Image Source : X
Sahil Khan

‘स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज मी’ जैसी कॉमेडी फिल्मों से पॉपुलर हुए एक्टर साहिल खान रविवार को सोशल मीडिया पर छा गए हैं। दरअसल, साहिल खान ने एक वीडियो शेयर करके यह जानकारी दी है कि उन्होंने दूसरी शादी कर ली है। उन्होंने एक  वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में बताया है कि उनके साथ में बैठी खूबसूरत महिला उनकी पत्नी है। जिसके बाद से सभी उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

साहिल खान ने क्या लिखा कैप्शन में 

साहिल खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह एक बोट की सैर करते दिख रहे हैं। बोट में साथ ही एक महिला है जो साहिल के संग रोमांटिक होती दिख रही है। उन्होंने कैप्शन में बताया है कि ये उनकी वाइफ हैं। साहिल खान ने लिखा है, “मैं यहां हूं और यह मेरी बेबी है #OneLifeOneLove, अधिक जानकारी के लिए मेरी स्टोरी देखें” इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। अब तक साहिल खान ने अपनी वाइफ को लेकर ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है। 

उम्र में है कितना अंतर? 

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि 47 के साहिल ने 21 की गर्लफ्रेंड संग शादी रचाई है। हालांकि अब तक साहिल की पत्नी की उम्र को लेकर कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन यह बात सच है कि दोनों की जोड़ी काफी प्यारी दिख रही है। सभी लोग इस न्यूली मैरिड कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं। 

निगार खान संग हुई थी पहली शादी 

बता दें कि साहिल खान ने साल 2003 में निगार खान के साथ शादी की थी। लेकिन यह शादी ज्यादी टिक नहीं सकी थी। साल 2005 में दोनों ने तलाक ले लिया था। 

इसे भी पढ़ें- 

आयशा टाकिया ने दिया ट्रोल करने वालों को करारा जवाब, बोलीं- नहीं करना फिल्मों में वापसी

वरुण धवन और नताशा दलाल के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, बेबी बंप पर Kiss के साथ किया ऐलान

फिल्‍म ‘गांजा शंकर’ के नाम पर हुआ बवाल, नारकोटिक ब्यूरो ने फिल्‍म के टाइटल को लेकर मेकर्स को दी ये वॉर्निंग

Latest Bollywood News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *