Technology

5000mAh बैटरी के साथ आएगा Google Pixel 8a? लॉन्च से पहले फीचर हुए लीक

[ad_1]

Google Pixel 8a- India TV Hindi

Image Source : FILE
5000mAh बैटरी वाला गूगल पिक्सल फोन ऑनलाइन स्पॉट हुआ है।

Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro के बाद कंपनी जल्द इस सीरीज में एक और फोन लॉन्च करने वाली है। गूगल के इस पिक्सल फोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल अपने अपकमिंग फोन के बारे में कोई डिटेल शेयर नहीं की है। Google Pixel 8a के बारे में पिछले कुछ महीने में कई लीक सामने आ चुकी है। गूगल का यह पिक्सल स्मार्टफोन मिड बजट में आ सकता है। इसका लुक और डिजाइन इस सीरीज के अन्य दोनों डिवाइस की तरह ही होगा।

मिलेगी 5000mAh की दमदार बैटरी

91Mobiles की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, गूगल पिक्सल फोन को मॉडल नंबर GH2MB के नाम से एक वेबसाइट पर देखा गया है। वेबसाइट के मुताबिक, इस फोन में 4,942mAh की बैटरी मिलेगी, जो टिपिकल 5,000mAh बैटरी कही जाएगी। इसके पिछले मॉडल Pixel 7a में 4,385mAh की बैटरी मिलती है। इस तरह से फोन की बैटरी में यह बड़ा अपग्रेड हो सकता है।

गूगल अक्सर अपने फ्लैगशिप मॉडल में बड़ी बैटरी देता है। ऐसा पहली बार होगा, जब गूगल के मिड बजट स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी मिलेगी। गूगल के इस पिक्सल स्मार्टफोन को मई में आयोजित होने वाले Google I/O 2024 में पेश किया जा सकता है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 27W USB Type C चार्जिंग फीचर मिल सकता है। इसके अलावा यह फोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

मिलेंगे ये फीचर्स

Pixel 8a को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन से जुड़ी कोई जानकारी फिलहाल लीक नहीं हुई है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि गूगल के इस मिड बजट फोन में भी Pixel 8 और Pixel 8 Pro वाला Tensor G3 प्रोसेसर मिल सकता है। गूगल ने पिछले साल अक्टूबर में Pixel 8 सीरीज लॉन्च की थी, जिसकी शुरुआती कीमत 75,999 रुपये है। वहीं, इस सीरीज के टॉप मॉडल का टॉप वेरिएंट 1,13,999 रुपये में आता है।

यह भी पढ़ें – Facebook Down: फेसबुक में आ रही दिक्कत? लॉग-इन करने पर दिख रहा ब्लैंक स्क्रीन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *