LIVE KHABAR

PM मोदी ने मदुरै के मीनाक्षी अम्मन मंदिर में की पूजा-अर्चना; देखें तस्वीरें

[ad_1]

पारंपरिक धोती और कमीज...- India TV Hindi

Image Source : PTI
पारंपरिक धोती और कमीज पहने मंदिर गए प्रधानमंत्री मोदी

मदुरै (तमिलनाडु): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को यहां प्रसिद्ध मीनाक्षी सुंदरेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की। पारंपरिक धोती और कमीज पहने प्रधानमंत्री तमिलनाडु के अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान शाम को मंदिर गए और पूजा-अर्चना की। मोदी के आगमन पर मंदिर के पुजारियों द्वारा उन्हें पूर्ण कुंभम मंदिर सम्मान दिया गया, जिसके तहत उन्होंने वैदिक मंत्रोच्चार किया और प्रधानमंत्री को एक शॉल भेंट की।

pm modi

Image Source : PTI

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

‘केरल में दुश्मन, लेकिन बाकी जगह अच्छे दोस्त’

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले दक्षिण में भाजपा के समर्थन में माहौल तैयार करने का प्रयास करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस और वाम सहित केरल और तमिलनाडु में प्रमुख दलों पर निशाना साधा। दक्षिण के इन राज्यों को भाजपा की कमजोर कड़ी के रूप में देखा जाता है। पीएम मोदी ने मंगलवार को तिरुवनंतपुरम में कहा कि कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टियां केरल में एक-दूसरे की दुश्मन हैं, लेकिन अन्य राज्यों में वे ‘BFF’ यानी ‘सदाबहार दोस्त’ हैं।

pm modi

Image Source : PTI

पीएम मोदी

मोदी ने तिरुवनंतपुरम के सेंट्रल स्टेडियम में बीजेपी की स्टेट यूनिट की पदयात्रा के समापन समारोह में विपक्ष पर निशाना साधते हुए दावा किया कि उसके पास देश की प्रगति के लिए कोई खाका नहीं है।

pm modi

Image Source : PTI

पीएम मोदी

‘विपक्ष मान चुका है कि वह लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाएगा’

पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष यह मान चुका है कि वह इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में जीत नहीं पाएगा, इसीलिए उसके नेता उन्हें ‘भला-बुरा’ कहने की रणनीति अपना रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘केरल में कांग्रेस और कम्युनिस्ट एक-दूसरे के दुश्मन हैं, लेकिन अन्य राज्यों में वे ‘BFF’ हैं। BFF का मतलब है-हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त।’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कम्युनिस्ट मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर भ्रष्टाचार एवं घोटालों में शामिल होने का आरोप लगाया और लेफ्ट सरकार को फासीवादी करार दिया।

Latest India News

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *