Entertainment

मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म का हुए एलान, ‘भैया जी’ में दिखेगा एक्टर का दमदार अंदाज

[ad_1]

 manoj bajpayee- India TV Hindi

Image Source : X
भैयाजी का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

मनोज बाजपेयी का नाम उन चुनिंदा फिल्म कलाकारों में शुमार हैं जो अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। मनोज बाजपेयी ‘द फैमिली मैन’,’सत्या’,’गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी कई फिल्मों में नजर आए। मनोज ने बीते 30 साल से इतने दमदार रोल निभाए की उनकी एक्टिंग के लोग मुरीद हो गए। वहीं  अब हाल ही में मनोज बाजपेयी की नई फिल्म का एलान हुआ है, जिसका नाम ‘भैया जी’ है। इसके साथ ही इस फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है, जिसमें वो बेहद ही अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी जानकारी दी गई है। आइए एक नजर भैयाजी के इस पोस्टर पर डालते हैं। 

देसी लुक में आ रहे हैं ‘भैयाजी’

सामने आए ‘भैयाजी’ के फर्स्ट लुक पोस्टर में आप देख सकते हैं कि मनोज गले में गमछा लपेटे, मुंह में सिगरेट लिए एकदम देसी अंदाज में दिख रहे हैं। उनका ये लुक बेहद खूखांर दिख रहा है। मनोज का ये लुक देखकर हम अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फिल्म में भी वह अपने लुक और किरदार से लोगों को खूब एंटरटेन करने वाले हैं। मनोज बाजपेयी ने अपने इस लुक का पोस्टर खुद अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट और टीजर को लेकर अपडेट दिया है। जिसके मुताबिक उनकी ये फिल्म 24 मई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। वहीं 6 दिन बाद यानी 20 मार्च को फिल्म का टीजर 2 बजकर 42 मिनट पर रिलीज किया जाएगा। मनोज बाजपेयी के इस फिल्म के एलान के बाद हर कोई उनकी फिल्म को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहा है। 

फिल्म के बारे में

बता दें कि विनोद भोनुशाली और समीक्षा शैला ओसवाल इस मूवी को लेकर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। इससे पहले वह मनोज की शानदार मूवी सिर्फ एक बंदा काफी है का निर्माण कर चुके हैं। बता दें कि ये फिल्म मनोज बाजपेयी के फिल्मी करियर की 100वीं फिल्म है।

 ये भी पढ़ें: 

अब इन 18 OTT प्लेटफॉर्म पर नहीं देख सकेंगे फिल्में-वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट

शाहरुख खान के नक्शे-कदम पर चले हॉलीवुड सुपरस्टार एड शीरन, किंग खान के साथ किया रॉक 

Latest Bollywood News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *