LIVE KHABAR

जब रजत शर्मा को भेज दिया गया था तिहाड़ जेल, ANI से इंटरव्यू में साझा किया किस्सा, यहां देखें पूरा प्रसारण

[ad_1]

Rajat Sharma- India TV Hindi

Image Source : ANI
रजत शर्मा ने ANI को दिया इंटरव्यू

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने ANI को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में रजत शर्मा ने आपातकाल के समय के कई किस्से साझा किए। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें पीटा गया और तिहाड़ जेल भेज दिया गया था। रजत शर्मा के ANI को दिए गए इस इंटरव्यू को आज शाम 5 बजे देखा जा सकता है।

इस इंटरव्यू में रजत शर्मा ने अपने बचपन, गरीबी, परिवार और करियर के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि किस तरह बेहद गरीबी में उन्होंने अपने जीवन की शुरुआत की थी। रजत शर्मा ने जीवन के उस समय के बारे में भी बताया, जब पुलिसकर्मी ने उनकी पिटाई की और उन्हें तिहाड़ जेल भी जाना पड़ा। 

रजत शर्मा ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि उनका बचपन इतना सेक्सी नहीं था, जितना टीवी में आजकल दिखाई देता है। उन्होंने बताया कि उनका जन्म बेहद गरीब परिवार में हुआ। उनके परिवार के पास केवल 10 वाई 10 का एक कमरा था और उसमें पानी भी नहीं था। नहाने के लिए भी गली के नुक्कड़ पर एक नल था, वहां जाना पड़ता था। 

उन्होंने बताया कि वो और उनके भाई नुक्कड़ पर लगे नल से नहा लेते थे। इस दौरान 2 बाल्टी पानी घर के लिए भी लाते थे, जो मां और बहन के लिए होता था। ये बहुत मुश्किल दिन थे। लेकिन बाद में उनकी रुचि राजनीति में जागी क्योंकि उस समय जेपी का आंदोलन चल रहा था। 

यहां देखें पूरा इंटरव्यू-

Latest India News

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *