Entertainment

शाहिद कपूर को विजय देवराकोंडा पर आया इस कदर प्यार, सबके सामने स्टेज पर कर लिया किस

[ad_1]

Shahid Kapoor,Vijay Deverakonda- India TV Hindi

Image Source : X
शाहिद कपूर ने विजय देवराकोंडा को किया किस

19 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने आने वाले कई वेब सीरीज और फिल्मों का ऐलान किया। प्राइम वीडियो ने #AreYouReady इवेंट का आयोजन मुंबई में किया था। इसी इवेंट के दौरान शाहिद कपूर और विजय देवरकोंडा एक-दूसरे से मिले। दोनों के इस मुलाकात का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें शाहिद कपूर- विजय देवरकोंडा की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान शाहिद ने विजय देवराकोंडा को किस भी किया। शाहिद का विजय के लिए ये प्यार देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। आप भी स्टार्स के इस मुलाकात वाले वीडियो पर एक नजर डालिए। 

शाहिद ने विजय देवराकोंडा को किया किस 

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहिद-विजय के कंधे पर अपना सिर रखकर उनकी जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान शाहिद ये कहते हैं कि – अगर विजय देवराकोंडा नहीं होते तो कभी ‘अर्जुन रेड्डी’ फिल्म का रीमेक नहीं बनता। और विजय देवराकोंडा नहीं होते तो कभी ‘कबीर सिंह’ नहीं बनती। ‘मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। तुम मुझे बहुत पसंद हो।’ शाहिद का विजय देवराकोंडा के लिए ये प्यार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। स्टार्स का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

शाहिद का वर्क फ्रंट

बता दें कि लुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ संदीप रेड्डी वांगा की पहली निर्देशित फिल्म थी, जिसमें विजय देवरकोंडा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। बाद में, शाहिद  साल 2019 में इस फिल्म के रीमेक ‘कबीर सिंह’ में नजर आए। शाहिद ने कबीर सिंह का किरदार बड़ी ही खूबसूरती से निभाया, जिसकी खूब तारीफ हुई थी। वहीं शाहिद के अपकमिंग प्रोजोक्ट्स की बात करे तो हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘अश्वत्थामा’ का एलान किया है। इस फिल्म में वह गुरु द्रोणाचार्य के पुत्र ‘अश्वत्थामा’ का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा शाहिद ‘देवा’  में नजर आएंगे। रोशन एंड्रयूज के निर्देशन में बन रही ‘देवा’ में शाहिद कपूर पहली बार साउथ की हसीना पूजा हेगड़े के साथ दिखेंगे। इस फिल्म में एक्टर का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म में कुब्रा सैत की भी अहम भूमिका है। मूवी एक एक्शन थ्रिलर है। फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा शाहिद कपूर अपनी हिट सीरीज ‘फर्जी’ के सीजन 2 में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:

‘मिर्जापुर 3’ लेकर आ रहे हैं कालीन भैया, फिल्म के फर्स्ट लुक ने मचाया इंटरनेट पर बवाल

विक्की कौशल नहीं बल्कि शाहिद कपूर बनेंगे ‘अश्वत्थामा’, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर किया फिल्म का एलान

  

Latest Bollywood News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *