Business

ग्रे मार्केट में 143 प्रतिशत पहुंचा इस आईपीओ का GMP, पहले ही दिन 14 गुना हुआ सब्सक्राइब

[ad_1]

IPO- India TV Paisa
Photo:FILE IPO

Shree Karni Fabcom IPO GMP Today: स्मॉल और मीडियम एंटरप्राइसज (SME) आईपीओ श्री करनी फेबकॉम को निवेशकों से ठीकठाक रिस्पॉन्स मिलता नजर आ रहा है। आईपीओ खुलने के पहले ही दिन 14 गुना सब्सक्राइब हो गया है। श्री करनी फेबकॉम का आईपीओ 6 मार्च से लेकर 11 मार्च तक आम निवेशकों के लिए खुला है। 

श्री करनी फेबकॉम आईपीओ डिटेल्स

श्री करनी फेबकॉम के आईपीओ का इश्यू साइज 42.49 करोड़ रुपये का है। ये पूरा आईपीओ फ्रैश इश्यू है। इसका प्राइस बैंड 220 रुपये से लेकर 227 रुपये बना हुआ है। इसका एक लॉट 600 शेयरों का है। इस आईपीओ में निवेश करने के लिए निवेशकों को कम से कम 1.36 लाख का निवेश करना होगा। बता दें, इस आईपीओ का अलॉटमेंट 12 मार्च को हो सकता है। इसके बाद आईपीओ की लिस्टिंग एमएमई प्लेटफॉर्म पर 14 मार्च को होगी। कंपनी एंकर निवेशकों से 5 मार्च को 12 करोड़ रुपये जुटा चुकी है। 

श्री करनी फेबकॉम लिमिटेड एक टेक्सटाइल कंपनी जो लगेज, मेडिकल आर्च सपोर्ट, चेयर, जूतों और परिधानों के लिए कपड़े बनाने का कार्य करती है। वित्त वर्ष 2023 में कंपनी की आय 51.87 प्रतिशत बढ़ी है। वहीं, टैक्स के बाद मुनाफा 7.85 प्रतिशत बढ़ा है। 

श्री करनी फेबकॉम आईपीओ का जीएमपी 

आईपीओ के जीएमपी पर निगाह रखने वाली वेबसाइट इन्वेस्टगेन डॉट कॉम के मुताबिक,श्री करनी फेबकॉम का जीएमपी 325 रुपये प्रति शेयर चल रहा है। यह इसके इश्यू प्राइस 227 का 143 प्रतिशत है। जीएमपी के आधार पर माना जाए तो इस आईपीओ की लिस्टिंग 552 रुपये प्रति शेयर के भाव पर हो सकती है।  बता दें, जीएमपी एक सूचकांक मात्र होता है। यह किसी भी आईपीओ के प्रति बाजार के रुझान को दिखाता है। 

Latest Business News

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *