LIVE KHABAR

Brijbhushan Singh statement। पहलवानों के आरोपों पर बृजभूषण सिंह ने दिया बयान- तो खुद फांसी पर लटक जाऊंगा

[ad_1]

Brijbhushan Singh- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
बीजेपी सांसद और WFI के चीफ बृजभूषण शरण सिंह

पहलवानों के आरोपों पर बृजभूषण शरण सिंह का नया बयान सामने आया है। बृजभूषण ने कहा है कि अगर आरोप साबित हो गए तो मैं फांसी पर लटक जाऊंगा। उन्होंने कहा कि पहलवान चाहते हैं मैं फांसी पर चढ़ जाऊं। WFI के चेयरमैन ने कहा कि गंगा में मेडल बहाने से बृजभूषण को फांसी नहीं मिलेगी। मेरे खिलाफ कोई सबूत है तो पुलिस में जाकर दें।

“…तो बृजभूषण सिंह स्वयं फांसी पर लटक जाएंगे”

बृजभूषण ने कहा, “मैंने कहा कब हुआ, कहां हुआ, किसके साथ हुआ। अगर एक भी आरोप मेरे ऊपर साबित हो जाएगा तो बृजभूषण सिंह स्वयं फांसी पर लटक जाएंगे, किसी को कहना नहीं पड़ेगा। आज भी मैं उसी बात पर कायम हूं। चार महीने हो गए, मुझे फांसी चाहते हैं, सरकार मुझे फांसी नहीं दे रही है तो अपना मेडल लेकर गंगा में बहाने जा रहे हैं। मुझपर आरोप लगाने वालों गंगा में मेडल बहाने से मुझे को फांसी नहीं मिलेगी। अगर तुम्हारे पास कोई सबूत है तो जाकर पुलिस को दे दो और न्यायालय मुझे फांसी देगा तो मुझे स्वीकार है। 

ब्रजभूषण की गिरफ्तारी के लिए सबूत नहीं
इस मामले में दिल्ली पुलिस सूत्रों ने बताया कि ब्रजभूषण की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस के पास अभी तक कोई सबूत नहीं है। दिल्ली पुलिस बहुत जल्द अपनी जांच पूरी करेगी। जांच में ये तय हो जाएगा कि अगले 15 दिन में पुलिस चार्जशीट दाखिल करेगी या फिर एफआर यानी फाइनल रिपोर्ट देगी। अगर चार्जशीट फाइल की तो इसका मतलब है कि केस में कुछ जान है और जांच की जरूरत है। अगर फाइनल रिपोर्ट यानी एफआर दी तो इसका मतलब कि केस में कुछ नहीं मिला है और इस केस को बंद कर दिया जाना चाहिए। 

ये भी पढ़ें-

पंजाब में मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार, जानें बलकार सिंह और गुरमीत सिंह खुडियां को मिले कौनसे मंत्रालय

तंबाकू उत्पादों का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं 10वीं के छात्र, सर्वे में आए हैरान करने वाले आंकड़े

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *