Cricket

Rajasthan Royals confirm Joe Root withdrawal from the IPL 2024 | IPL 2024 से पहले इस खिलाड़ी ने फैंस को दिया झटका, लीग में ना खेलने का लिया फैसला

[ad_1]

IPL 2024- India TV Hindi

Image Source : IPL
आईपीएल 2024

IPL 2024: आईपीएल 2024 के ऑक्शन की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। 19 दिसंबर को आईपीएल 2024 के लिए ऑक्शन का आयोजन किया जाएगा। इससे पहले 26 नवंबर तक सभी फ्रेंचाइजी को रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपनी होगी। इन सबसे के बीच राजस्थान रॉयल्स के कैंप से एक बड़ी खबर सामने आई है। टीम के एक स्टार खिलाड़ी ने इस लीग से अपना नाम वापस ले लिया है। 

इस खिलाड़ी IPL 2024 में ना खेलने का लिया फैसला

इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। यह खबर आईपीएल 2024 की रिटेंशन डेडलाइन से पहले आई है, जो राजस्थान रॉयल्स की टीम में काफी हलचल पैदा करने वाली है। बता दें रूट ने पिछले सीजन में ही आईपीएल में अपना कदम रखा था, जब रॉयल्स ने उन्हें 2023 की मिनी-नीलामी में चुना था। उन्होंने 2023 सीजन में फ्रेंचाइजी के लिए 3 मैच खेलकर अपना आईपीएल डेब्यू किया था।

कुमार संगकारा ने दिया ये अपडेट

रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने कहा कि हमारी रिटेंशन बातचीत के दौरान जो रूट ने हमें आईपीएल 2024 में हिस्सा नहीं लेने के अपने फैसले के बारे में बताया। जो रूट बहुत कम समय में टीम पर इतना सकारात्मक प्रभाव डालने में सक्षम रहे। फ्रेंचाइजी और ग्रुप में उनकी ऊर्जा और रॉयल्स के लिए उनके द्वारा लाए गए अनुभव की कमी खलेगी। हम उनके फैसले का पूरा सम्मान करते हैं और उनके हर काम में सफलता की कामना करते हैं।

आवेश खान की टीम में हुई एंट्री 

बता दें कि आईपीएल ऑक्शन से पहले राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच एक ट्रेड हुआ है। राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल और लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज आवेश खान की अदला-बदली की गई है। ऐसे में अब आवेश खान राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें

IPL 2024 से पहले RCB ने लिया बड़ा फैसला, SRH के मयंक के लिए इस खिलाड़ी को किया ट्रेड!

दूसरे टी20 मैच में बदल जाएगी टीम इंडिया की प्लेइंग 11? इस खिलाड़ी की खुल सकती है किस्मत

Latest Cricket News

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *